अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर निर्माण कार्यालय का उद्घाटन हुआ,जाननें के लिये पढ़े पूरी खबर............ - eaglenews24x7

Breaking


अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर निर्माण कार्यालय का उद्घाटन हुआ,जाननें के लिये पढ़े पूरी खबर............

अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर निर्माण कार्यालय का उद्घाटन हुआ,जाननें के लिये पढ़े पूरी खबर............


राम मंदिर निर्माण को लेकर देश एवं प्रदेश में राम भक्त जगह-जगह कार्यालय का उद्घाटन कर रहे हैं ऐसे ही एक कार्यालय नरसिंहपुर जिला गोटेगांव में खोला गया।

एंकर।अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए गोटेगांव में एक कार्यालय का उद्घाटन हुआ।सरस्वती स्कूल में बने इस कार्यालय में सबसे पहले हनुमान चालीसा का पाठ किया गया।साथ ही एक रैली निकाली गई जो कि नगर के विभिन्न मार्गो से होते हुए सरस्वती स्कूल पहुंची।गौरतलब है,कि नगर में राम मंदिर निर्माण के लिए सभी लोग बढ़-चढ़कर संग्रह कर रहे हैं।



अयोध्या में बनने वाले भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए गोटेगांव में भी राशि संग्रह का काम शुरू हो चुका है।गोटेगांव में इसके लिए कार्यालय भी सरस्वती शिशु मंदिर में बनाया गया है।कार्यालय मे उदघाटन के मौके पर हनुमान चालीसा का पाठ किया गया।इसके बाद एक रैली निकाली गई।जो कि नगर के विभिन्न मार्गो से होकर सरस्वती स्कूल पहुंची।राम मंदिर निर्माण के लिए गोटेगांव के नागरिक बढ़ चढ़ कर संग्रह कर रहे हैं।

इस दौरान जनपद अध्यक्ष संतोष दुबे धर्म आचार्य मनीष पाठक,राजकुमार जैन डॉ जितेंद्र चौबे,मंडल अध्यक्ष अभिषेक पटेल,पूर्व विधायक हाकम सिंह चढ़ार भी मौजूद रहे।सभी ने नागरिकों से राम मंदिर निर्माण के लिए ज्यादा से ज्यादा सहयोग करने की अपील भी की।

            eaglenews24x7

       समस्या आपकी संघर्ष हमारा

नोट:eaglenews24x7न्यूज एवं विज्ञापन के लिये जिले एवं तहसील स्तर पर संवाददाता और ब्यूरो नियुक्त करना है।9479681930,9752009923