जन समस्याओं के विरोध में जन सुविधाओं की मांग को लेकर कांग्रेस पार्टी ने दिया ज्ञापन। जाननें के लिये पढ़े पूरी खबर.…..... - eaglenews24x7

Breaking


जन समस्याओं के विरोध में जन सुविधाओं की मांग को लेकर कांग्रेस पार्टी ने दिया ज्ञापन। जाननें के लिये पढ़े पूरी खबर.….....

जन समस्याओं के विरोध में जन सुविधाओं की मांग को लेकर कांग्रेस पार्टी ने दिया ज्ञापन। 


कमला नेहरू वार्ड के अंतर्गत हो रही है,जन समस्यो के निराकरण जिसके कारण से रहने वाले रहवासियों को विभिन्न प्रकार की  उठनी पड़ रही है असुविधा।


आखिर क्या समस्या है और मांगे क्या-क्या है।

जानिए मांगो को: -



(1) रानीताल से कछपुरा मार्ग पर स्थित लेबर चौक के पास सड़क निर्माण का जो अधूरा कार्य है,वह कार्य जल्द से जल्द पूरा हो जाएगा। 


(2) गेट नं 4 चौराहा से लेकर स्नेह नगर,लेबर चौक,जय नगर खान ब्यूरो से होते हुए दरयानी क्लासेस के पास उत्तर-मध्य विधानसभा के अंतर्गत एम आर 4 सड़क तक ड्रीम रोड का निर्माण कार्य को किया जाये। 


(3)ओमती नाला पुल से जे डी ए 41 नं पुल को स्नेह नगर लिंक रोड से मदन महल स्टेशन तक के मार्ग को पायलट प्रोजेक्ट के तहत कवर्ड किया जाएगा। 


(4) कछपुरा गणेश नगर एवं भूलन में पेयजल पाइप लाइन का विस्तार किया जाए।


(5) यादव कालोनी पुलिस चौकी को थाना में संशोधित करने के लिए राज्य शासन को प्रस्ताव भेजा जाए। 


(6)लेबर चौक के पास सुलभ काम्प्लेक्स सुविधा घर और श्रमिकों हेतु टीन सेड निर्माण किया जाए।




(7) देसी शराब की जो दुकान गुलौया क्षेत्र के लिये आवंटित की गई है उसे स्नेह नगर लिंक रोड से स्थानांतरित किया जाएगा। 


(8) अग्रवाल कालोनी में रहवासी क्षेत्र के मध्य संचालित सुकून सिटी व्यू होटल में चल रहे।अनैतिक गतिविधियों को बंद कर व्यवसायिक अनुमति रद्द की जाए।



(9) कछपुरा रेल फाटक से भूलन माल गोदाम पर पुल के नीचे दोनो ओर रात्रि के समय प्रकाश की व्यवस्था की जाये।ताकि शराब पीने वाले,लूटपाट और महिलाओं के साथ छेड़खानी जैसी घटनाओं पर रोक लग सके।


10.लेबर चौक से कछपुरा पुल तक लगने वाले सब्जी के ठेले वालो को लिंक रोड पर स्थित पुरानी कलारी की रिक्त भूमि पर स्थायी रूप से स्थानांतरित कर आम नागरिकों को यातायात की समस्या से मुक्ति दिलाई जाये।


अनुविभागीय दंडाधिकारी के द्वारा यह आश्वासन दिया गया,कि कांग्रेस पार्टी के द्वारा जो ज्ञापन सौंपा गया है।उस पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी।
ज्ञापन के समय उपस्थित उत्तर मध्य विधानसभा के विधायक विनय सक्सेना और कमला नेहरू वार्ड के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत सेन और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी और अपनी समस्याओं को लेकर डॉ समीर हर्षे से भी उपस्थित रहे।

eaglenews24x7

समस्या आपकी संघर्ष हमारा

नोट: eaglenews24x7 न्यूज के लिए जिले और तहसील स्तर पर संवाददाता और ब्यूरो नियुक्त करना है।9479681930,9752009923