अवैध संबंध के शक के चलते हुई हत्या।जानने के लिए पढ़े पूरी खबर...….... - eaglenews24x7

Breaking

अवैध संबंध के शक के चलते हुई हत्या।जानने के लिए पढ़े पूरी खबर...…....

 अवैध संबंध के शक के चलते हुई हत्या।जानने के लिए पढ़े पूरी खबर...….... 

मृतक रूपलाल के ऊपर जबलपुर के विभिन्न थानों पर वाहन चोरी के कई मामले विचाराधीन थे।मृतक पेशे से वाहन चोर था।

जबलपुर। कुंडम थानान्तर्गत आने वाले अमहेरा गांव में एक 23 वर्षीय युवक की 5 दिन पहले गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया था।जहाँ मृतक की पहले गमछे से गला दबाकर हत्या की गई बाद में उसके चेहरे पर पत्थर पटक कर पहचान छुपाने का प्रयास किया गया था।

जानकारी अनुसार मृतक रूपलाल बर्मन मूलतः थाना कटंगी के बंदरिया गांव का रहने वाला था जिसके ऊपर जबलपुर सहित आसपास के क्षेत्रों में वाहन चोरी के तकरीबन दर्ज़नो मामले विभिन्न थानों में दर्ज है। जिस गांव में मृतक की हत्या की गई थी वहां पर भी मृतक ने 2019 में तीन वाहन चोरी किए थे।जिसकी रिपोर्ट कुंडम थाने में दर्ज की गई थी।

हत्या के पहले दोनो ने साथ मिलकर पी थी शराब

आरोपी की पत्नी के द्वारा फ़ोन करके मृतक रूपलाल को घटनास्थल पर बुलवाने के बाद आरोपी राजेन्द्र सिंग और मृतक ने जमकर शराब पी उसके बाद आरोपी ने मौका पाते ही रूपलाल को मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया था।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि ये उसकी दूसरी शादी है और उसकी पत्नी के साथ रूपलाल अक्सर फ़ोन पर बातें किया करता था। और इसी बात से नाराज़ आरोपी राजेन्द्र ने इसका बदला लेने की नीयत से रूपलाल को मौत के घाट उतारकर अपना बदला ले लिया।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी राजेन्द्र को रूपलाल बर्मन की हत्या के मामले में विभिन्न धाराओं के तहत जेल भेज दिया है।

                समस्या आपकी संघर्ष हमारा
 
नोट:eaglenews24x7 न्यूज के लिये जिले एवं तहसील स्तर पर संवाददाता और ब्यूरो नियुक्त करना है।
9479681930,9752009923