संत के सत्याग्रह से अति गहरी निद्रा से जागा प्रशासन।जानने के लिये पढ़े पूरी खबर.... - eaglenews24x7

Breaking

संत के सत्याग्रह से अति गहरी निद्रा से जागा प्रशासन।जानने के लिये पढ़े पूरी खबर....

संत के सत्याग्रह से अति गहरी निद्रा से जागा प्रशासन।जानने के लिये पूरी खबर....

दयोदय दबंग पूंजीपतियों के अवैध निर्माण खनन भंडारण करते हुए प्रशासन ने पकड़ा

संत के सत्याग्रह से जागा प्रशासन 


अपराध दर्ज कर राजसात करें भंडारण सामग्री साधन-समर्थ सदगुरु भैयाजी सरकार


मां नर्मदा गौवंश के लिए अन्न का परित्याग कर सत्याग्रह कर रहे समर्थ सद्गुरु भैयाजी सरकार को प्रशासन ने दिए आश्वासन के बाद आज नर्मदा पथ तिलवारा तीर्थ में प्रशासन की टीम ने मौके स्थल पर दयोदय पूंजीपतियों द्वारा हो रहे अवैध निर्माण खनन एवं भंडारण को चलते हुए पाया गया जिसमे जेसीबी डम्फर पकड़ा गया राजसात अपराध कायम करने की  नर्मदा भक्तों ने मांग की।


उच्च न्यायालय के आदेशों एवं शासन-प्रशासन के नियमों के विरुद्ध  दयोदय,दबंग,माफियों पूँजीपतियों  के द्वारा अवैध निर्माण, खुदाई,खनन का सिलसिला रुक नहीं रहा है।  दबंगों,माफियों,पूँजीपतीयों के हौसले कितने बुलंद हैं कि उन्हें शासन-प्रशासन का भी भय नहीं है। 

अन्न त्याग कर माँ नर्मदा एवं बेसहारा गौ वंश संरक्षण के लिए अनशन कर रहे समर्थ सदगुरु भैया जी सरकार  के आश्वासन  के बाद आज SDM मणेन्द्र सिंह ने तिलवारा तीर्थ क्षेत्र में दयोदय प्रतिभास्थली एवं पूँजीपतीयों द्वारा अवैध निर्माण खुदाई,खनन एवं भंडारण की जांच हेतु राजस्व अमले को भेजा गया। राजस्व अमले के द्वारा जांच में HFL की सीमा में दयोदय प्रतिभास्थली एवं अन्य को अवैध निर्माण,खुदाई,खनन करते हुए पकड़ा गया साथ ही भारी मात्रा में विशालकाय पत्थरों का अवैध भंडारण प्रत्यक्ष कार्यो को चलते हुए देखा

मौके पर तिलवारा तीर्थ परिक्षेत्र स्थल पर उक्त निर्माण भंडारण एवं खनन से सम्बंध में किसी भी प्रकार की अनुज्ञा/NOC नहीं पाई गई।

    अनुविभागीय अधिकारी के द्वारा बनाया गया पंचनामा

तत्काल दयोदय प्रतिभास्थली  एवं आस -पास के अवैध निर्माण कार्यों को रोका मौके पर जेसीबी डम्फर पकड़ पुलिस के सुपुर्त सौंपा एवं SDM ने आगे की कार्यवाही के निर्देश दिए।जिसके बाद  नर्मदा भक्तों ने अवैध भंडारण निर्माण मेंअपराध कायम कर भण्डारण व साधनों को राजसात करने की मांग की।

नर्मदा भक्तों ने तत्काल दोषी पाए गए दयोदय पूँजीपति दबंगो पर कड़ी कार्यवाही की मांग करते हुए आज तिलवारा में क्रमिक अनसन जागरण को विश्राम दिया।


eaglenews24x7

समस्या आपकी संघर्ष हमारा


नोट:eaglenews24x7न्यूज के लिये जिले एवं तहसील स्तर पर संवाददाता और ब्यूरो नियुक्त करना है।

9479681930,9752009923