कार्यकर्ता बनकर आए बदमाश और प्रत्याशी को गोलियों से भून डाला - eaglenews24x7

Breaking

कार्यकर्ता बनकर आए बदमाश और प्रत्याशी को गोलियों से भून डाला


बिहार में शिवहर जिले के शिवहर विधानसभा क्षेत्र से जनता दल के राष्ट्रवादी प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह की शनिवार शाम चुनाव प्रचार के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि हत्यारे कार्यकर्ता बनकर आए थे. 
पुलिस का कहना है कि श्रीनारायण सिंह हाथसर गांव में चुनाव प्रचार करने गए थे. इसी दौरान दो बाइक पर सवार चार हमलावरों ने उन पर गोली चला दी. अचानक हुई फायरिंग से भगदड़ मच गई. सीने में गोली लगने से श्रीनारायण सिंह मौके पर ही खून से लथपथ होकर गिर पड़े. 
मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने उन्हें तुरंत शिवहर सदर अस्पताल पहुंचाया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें सीतामढ़ी रेफर कर दिया. लेकिन अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले की जांच में जुट गई है. 
फायरिंग करने के बाद मौके से भाग रहे बाइक सवारों पर भीड़ ने हमला कर दिया. इसमें से एक आरोपी को लोगों ने मौके पर ही पकड़ लिया, जिसकी पीट पीटकर हत्या कर दी गई. श्रीनारायण सिंह की मौत की खबर से समर्थकों में आक्रोश फैला हुआ है. 
बताया जा रहा है कि डुमरी कटसरी प्रखंड के रहने वाले श्रीनारायण सिंह का आपराधिक इतिहास रहा है . उन पर अलग-अलग थाने में 20 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं. शिवहर के एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि जांच में पता चला है कि आरोपी प्रत्याशी के समर्थक बनकर भीड़ में शामिल हुए थे और मौका लगते ही उन पर फायरिंग कर दी. फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है.