*लोन दिलाने के नाम पर लोगों से रूपये लेकर हडपते हुये धोखाधड़ी करने वाली महिला पुलिस गिरफ्त में* - eagle news

Breaking

*लोन दिलाने के नाम पर लोगों से रूपये लेकर हडपते हुये धोखाधड़ी करने वाली महिला पुलिस गिरफ्त में*

*लोन दिलाने के नाम पर लोगों से रूपये लेकर हडपते हुये धोखाधड़ी करने वाली महिला पुलिस गिरफ्त में*

                थाना प्रभारी घमापुर श्री दिलीप श्रीवास्तव ने बताया कि जेठानंद उर्फ लालु सोमयानी उम्र 57 वर्ष निवासी सिध्द बाबा  घमापुर ने लिखित शिकायत की कि श्रीमति  रेखा रैक्वार निवासी भारत सेवक समाज स्कूल के सामने ने अपनी बातो के जाल में फंसाते हुये यह कहकर कि मै आप लोंगो को 10 लाख रूपये तक का लोन कम ब्याज पर अपने परिचित बैंक से दिला सकती हू जितनी रकम का लोन लोगे उस हिसाब से फीस लगेगी। उसेे एवं उसकी ही तरह की अन्य कई लोगो को लेान दिलाने का झांसा देते हुये किसी से 5000, किसी से 10000, किसी से 7000, किसी से 15000, तथा किसी से 25000 रूपये तक ले चुकी है परन्तु अब तक किसी को लोन नही मिला है पैसे वापस मांगने पर हीला हवाली करती है। रैखा रैकवार लगातार लोंगो को धोखा देकर अपने जाल में फसाकर पैसा वसूल रही है सैकड़ो लोग रेखा रैकवार की धोखाधड़ी का शिकार हो चुके है । रेखा रैकवार ने हमारे पैन कार्ड अधारकार्ड, पासबुक, फोटो आदि कागजात बनाने के नाम पर अपने पास रख ली है।  
                शिकायत पर रेखा रैक्वार पति संजय रैक्वार निवासी भारत सेवक समाज स्कुल के सामने घमापुर के द्वारा बैंक से लोन दिलाने के नाम पर लोगों से रूपये लेकर हडपते हुये धोखाधड़ी करना पाया जाने पर रेखा रैकवार के विरूद्ध धारा 420 भादवि  का अपराध पंजीबद्ध कर रेखा रैक्वार पति संजय रैक्वार  उम्र 45 वर्ष निवासी भारत सेवक समाज स्कुल के सामने घमापुर को अभिरक्षा में लेते हुये प्रकरण विवेचना मे लिया गया।
             आरोपिया को गिरफ्तार करने में थाना घमापुर मे पदस्थ उप निरीक्षक राजरानी, प्रधान आरक्षक गोपाल, महिला आरक्षक जगदेवी की सराहनीय भूमिका रही।  

*नोट* eaglenews24x7 अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें....
                           
                            ताकि आने वाले समय में हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सके साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरो तक भी पहुंचाएl
                 
                 eaglenews24x7.com 
                     Ameet Tiwari 
           (Editor in chief&director)
           Narendra Kumar Rakesiya
                   (Editor&director)
             9479681930,9752009923