कमिश्नर श्री चंद्रशेखर ने की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में ज्वलंत विषयों की समीक्षा - eaglenews24x7

Breaking

कमिश्नर श्री चंद्रशेखर ने की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में ज्वलंत विषयों की समीक्षा


जबलपुर, कमिश्नर श्री बी. चंद्रशेखर ने आज संभाग के सभी जिला कलेक्टर से ज्वलंत विषयों पर वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से चर्चा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने कोविड से संबंधित चर्चा में आईसीयू, बेड, मानव संसाधन और चिकित्सीय उपकरणों के संबंध में चर्चा कर बेहतर इलाज के लिये आवश्यक निर्देश दिये।

उन्होंने, राजस्व प्रकरण जो आरसीएमएस से निकले हैं उन पर भी चर्चा कर कहा कि लंबे समय से जो पेंडिंग प्रकरण हैं, विशेष रूप से 6 माह से, उन्हें विशेष ध्यान देकर निराकृत करें। कमिश्नर श्री चंद्रशेखर ने विवादित, अविवादित नामांतरण, न्यायालय लीडर के पास लंबित प्रकरण, आदेश के लिए लंबित प्रकरण पर चर्चा करते हुए कहा कि सबसे पुराने केस का आदेश पहले पारित करें । उन्होंने कहा कि जो अधिकारी अच्छा काम कर रहे हैं उनकी सराहना भी करें। कनेक्टिविटी के विषय को देखते हुए मोबाइल टावर के लिए अनुमति के लिए जो आवेदन है उनका निराकरण करने के लिए भी निर्देशित किए।

श्री चंद्रशेखर ने राजस्व वसूली के साथ-साथ प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना अंतर्गत खातों की वेरिफिकेशन व अपलोड तथा डायवर्जन के प्रकरणों की समीक्षा किये।भूमि आवंटन के प्रकरण पर कहा कि जहां आवश्यक है वहां जमीन आवंटित करें उन्होंने अमान्य वनाधिकार दावों के पुनः समीक्षा करने,धान उपार्जन व क़ानून व्यवस्था पर चर्चा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिये।