सुशांत की मौत के 84 दिन बाद रिया अरेस्ट:ड्रग्स केस में 3 दिन पूछताछ के बाद रिया गिरफ्तार, एनसीबी ने कहा- जो पूछताछ करनी थी कर ली, कस्टडी नहीं चाहिए पर उनकी जमानत का विरोध करेंगे


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 84 दिन बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया। एक्ट्रेस को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया। जहां उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। एनसीबी ने साफ कर दिया है कि वह अब रिया की रिमांड नहीं चाहती है, क्योंकि जो भी पूछताछ करनी थी, एजेंसी कर चुकी है। हालांकि, एनसीबी ने कहा कि रिया की जमानत का विरोध करेंगे। रिया को थोड़ी देर में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया जाएगा। जहां उनकी जमानत पर फैसला होना है। ड्रग्स केस में दूसरे आरोपियों शोविक, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी पेश किया जाएगा।

तीन दिन में 20 घंटे हुए सवाल-जवाब

एनसीबी ने मंगलवार को लगातार तीसरे दिन रिया से पूछताछ की। तीन दिन में एक्ट्रेस से करीब 20 घंटे सवाल-जवाब किए गए। सोमवार को एनसीबी ने रिया को उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ की थी। सूत्रों के मुताबिक रिया ने खुद ड्रग्स लेने की बात नहीं मानी। हालांकि, ड्रिंक करने और स्मोकिंग की बात कबूल की। रिया का कहना था कि उन्होंने जो कुछ भी किया सुशांत के लिए किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post
eaglenews24x7

क्या कहते है सितारे