शिवराज के सामने मंच पर रोते-बिलखते पहुंची लड़की, आंखों के इलाज के लिए मांगी मदद - eagle news

Breaking

शिवराज के सामने मंच पर रोते-बिलखते पहुंची लड़की, आंखों के इलाज के लिए मांगी मदद


अशोकनगर के मुंगावली में सीएम शिवराज सिंह चौहान की सभा में अचानक मंच पर एक युवती रोते हुए पहुंच गई। वह सीएम के सामने बैठ गई और बिलख-बिलखकर रोने लगी। सीएम कुछ समझ नहीं पाए, फिर उन्होंने बेटी के सिर में हाथ रखा और बेटी से पूछा। इस पर उसने रो-रोकर पूरी कहानी बयां कर दी। असल में मुंगावली निवासी बेटी दीपा केवट अपनी आंखों के इलाज के लिए मदद मांगने मुख्यमंत्री के पास पहुंचीं थीं।
मामला मुंगावली का है, जहां पर सोमवार को विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह यादव के पक्ष में आमसभा करने शिवराज सिंह चौहान पहुंचे थे। जहां मुंगावली निवासी दीपा केवट मंच पर रोती बिलखती पहुंच गईं और अपनी दास्तान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सुनाई। उसने कहा कि उसके घर में आर्थिक स्थिति इतनी अच्छी नहीं है कि वह इलाज करा सकें।
इसके बाद मुख्यमंत्री ने उसे आश्वासन दिया। इस दौरान बेटी मुख्यमंत्री के पैरों पर गिर कर अपनी उपचार के लिए गुहार लगाती देखी गई। इसके बाद मंच के माध्यम से शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि पूर्व में भी इस पार्टी की आंखों के इलाज के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा एक लाख एकत्रित कर इसका इलाज कराया गया था, लेकिन अब यह मामला फिर से सामने आया है तो इस बेटी की आंखों का इलाज जहां भी होगा, उसमें जो भी खर्च आएगा वह इसका मामा शिवराज सिंह उठाएगा। सीएम ने मंच से इसका ऐलान किया।