कोरोना महामारी के बीच नगर निगम ने सबरी नगर के पास बनी डेयरियों के अतिक्रमण को हटाया,पढ़े पूरी खबर...... - eaglenews24x7

Breaking

कोरोना महामारी के बीच नगर निगम ने सबरी नगर के पास बनी डेयरियों के अतिक्रमण को हटाया,पढ़े पूरी खबर......

बड़ी खबर राजधानी भोपाल मध्य प्रदेश से :- 


कोरोना महामारी के बीच नगर निगम ने सबरी नगर के पास बनी डेयरियों के अतिक्रमण को हटाया।

भोपाल में सबरी नगर के पास कलियासोत डैम से लगे हुए एरिया में बनी डेयरियों को नगर निगम प्रशासन ने हटाया कई सालों से बनी हुई बनी हुई थी डेरिया,डेयरियों के मालिक नगर निगम अधिकारियों के सामने मिन्नतें करते रहे लेकिन अतिक्रमण अधिकारी ने एक न सुनी और सारी डेयरियों को तोड़ डाला।


छोटे-छोटे गाय के बच्चे इस भरी गर्मी में मरने के लिए छोड़ दिए अब यह गाय के बछड़े और गाय कहां रहेंगी क्योंकि प्रशासन ने इनके लिए कोई इंतजाम नहीं किए हैं ऐसा दावा डेयरी के मालिकों ने किया है।

डेयरी चलाने वाले गरीब लोगों का कमाई का साधन यही था वह गाय का दूध बेचकर अपना जीवन यापन कर रहे थे।


लेकिन सरकार ने उनके लिए बेहतर इंतजाम करने की बजाय उनकी डेयरियों को तोड़ डाला डेयरी संचालकों के पास 17जून तक का स्टे आर्डर होने की बात भी कहीं गई और स्टे आर्डर को मौके पर मौजूद शासन प्रशासन के लोगों को दिखाया उसके बाद भी नगर निगम ने डेयरियों को तहस-नहस कर दिया। 


एक तरफ इस कोरोना महामारी में लोगों की आए समाप्त हो चुकी है लोग दाने-दाने के लिए तरस रहे हैं।लोगों के आर्थिक हालात खराब हो चुके हैं और दूसरी ओर बीजेपी सरकार ऐसे संकट के समय में डेयरियों को तुड़वा रही है। 

गौ माता की रक्षा की कसम खाने वाले राजनीतिक दल की सरकार ही गौ माता की जान की दुश्मन बनी हुई है।अब गौ माता को ही मरने के लिए उनके हाल पर छोड़ दिया है। 


मौके पर पहुंचे दक्षिण पश्चिम के विधायक पीसी शर्मा ने भी इस कार्यवाही की निंदा की और वही वार्ड की पूर्व पार्षद संतोष कसाना और मोनू सक्सेना राकेश यादव आशुतोष तिवारी डिंपल श्रीवास्तव मौके पर इस कार्यवाही का विरोध कर रहे थे,नगर निगम ने किसी की भी नहीं सुनी और सारी डेयरियों को तोड़ दिया।