भारतीय जनता पार्टी के चौथे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण हो चुके हैं,क्या-क्या कार्य पूरे हुए जाननें के लिये पढ़े पूरी खबर...... - eaglenews24x7

Breaking


भारतीय जनता पार्टी के चौथे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण हो चुके हैं,क्या-क्या कार्य पूरे हुए जाननें के लिये पढ़े पूरी खबर......

भारतीय जनता पार्टी के चौथे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण हो चुके हैं,क्या-क्या कार्य पूरे हुए जाननें के लिये पढ़े पूरी खबर......


भाजपा ने बताया एक वर्ष पूरे होने पर अपने कार्यों का विवरण:-

प्रेस वार्ता में जबलपुर नागरथ चौक स्थित अनुश्री होटल में पूर्व कैबिनेट मंत्री वर्तमान में पाटन के विधायक अजय विश्नोई ने बताया, एक साल में पाटन नगर परिषद में 6 करोड़ से ज्यादा के काम शुरू किए गए थे।


जिसमें दो करोड़ रुपयों के काम पूरे हो चुके हैं, अजय विश्नोई कहा पाटन मझौली और कटंगी में लगातार विकास के काम कराए जा रहे हैं।

20 मार्च 2020 में सत्ता संभालने के बाद से कोविड-19 से निपटने के लिये,प्रदेश सरकार ने जिस प्रकार प्रदेश के नागरिकों की सुरक्षा के काम किए हैं,वह सभी जानते हैं।

अब टीकाकरण के क्षेत्र में तेजी से काम किया जा रहा है।किसानों को उनकी फसल का उचित दाम देने के लिए सरकार लगातार काम कर रही है। पाटन विधानसभा के सभी खरीदी केंद्रों में फसल खरीदी के बेहतर इंतजाम किए गए हैं और किसानों को समय पर उनकी फसल का भुगतान किया जा रहा है।


जिसकी निगरानी उनके मार्गदर्शन में निरंतर हो रही है।


विश्नोई ने बताया,पाटन का शासकीय चिकित्सालय,बेहतर से बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करा रहै है।महिलाओं विधवाओं और मजदूर वर्ग के लिए बेहतर से बेहतर काम किए जा रहे हैं,इन सभी के खातों में समय पर योग्य हितग्राहियों को पैसा पहुंचाया जा रहा है।


उन्होंने कमलनाथ सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार के छोटे से कार्यकाल में छिंदवाड़ा मॉडल की बात हुआ करती थी,इसी वजह से उनके साथी छोड़ कर चले गए थे,और सरकार गिर गई थी 1 साल के विकास कार्यों कि सभी उपलब्धियों के लिए, उन्होंने प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार की नीतियों को श्रेय दिया।


eaglenews24x7
समस्या आपकी संघर्ष हमारा

नोट:eaglenews24x7न्यूज एवं विज्ञापन के लिये जिले एवं तहसील स्तर पर संवाददाता और ब्यूरो नियुक्त करना है।
9479681930,
9752009923,
9425155106,