शहर में एक बार फिर से रिश्ते को कलंकित कर देने वाली एक अनोखी कहानी सामने आई है,आखिर मामला क्या है जानें..... - eaglenews24x7

Breaking


शहर में एक बार फिर से रिश्ते को कलंकित कर देने वाली एक अनोखी कहानी सामने आई है,आखिर मामला क्या है जानें.....

जबलपुर शहर में एक बार फिर से रिश्ते को कलंकित कर देने वाली एक अनोखी कहानी सामने आई है।


कहानी है कि जिसे सुनते ही मानवता खुद व खुद शर्मसार हो जाए कहानी की शुरुआत से 80 साल की वृद्धा महिला के साथ होती है।


यह महिला जो ढंग से खड़ी भी नहीं हो सकती यह पूरे 5 किलोमीटर का सफर तय करके जबलपुर के पुलिस कप्तान से अपने बुढ़ापे और लाचारी की दास्तान सुनाने आई है।

आपको बता दें कि गोहलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दमोह नाका में रहने वाली यह 80 वर्षीय वृद्ध महिला अपने बहू के आतंक से काफी परेशान पीड़िता की माने तो उसकी बहू उसके साथ रोजाना जानवरों जैसा सलूक करती है।


उम्र के जिस पड़ाव में उसे आराम मिलना चाहिए उस समय उसके साथ उसकी बहू ना केवल मारपीट करती है बल्कि अमानवीय कृत्य भी करती है।

बहु कि आए दिन मिलने वाली यातनाओं से तंग आकर आखिरकार 80 वर्षीय वृद्धा ने पुलिस कप्तान के कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।

वृद्ध महिला की सूचना मिलते ही आनन-फानन में शहर के पुलिस कप्तान ने पीड़ित महिला से मुलाकात की महिला ने बातचीत के दौरान एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को बताया कि उसकी बहू उसको मानसिक और शारीरिक रूप से काफी प्रताड़ित कर रही है इसके साथ ही उसका बेटा भी इस पूरे कृत्य में बहू का साथ देता है वृद्धा ने बताया कि उसे 3 दिनों से खाना तक नहीं दिया गया है और खाना मांगने पर उसके साथ मारपीट की जाती है।


पुलिस कप्तान ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए संबंधित थाना प्रभारी को जवाब तलब किया है वही बूढ़ी मां को अपने कार्यालय में बैठा कर सबसे पहले भरपेट भोजन कराया उसके बाद पुलिस कप्तान ने गोहलपुर थाना प्रभारी को तत्काल ही वृद्धा के घर जाकर उसकी बहू को समझाइश देने की बात कही।


पुलिस कप्तान ने आश्वासन दिया है कि यदि आने वाले समय में बहू ने अपने सास को परेशान किया तो फिर बहू पर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।


eaglenews24x7
समस्या आपकी संघर्ष हमारा

नोट:eaglenews24x7न्यूज एवं विज्ञापन के लिये जिले एवं तहसील स्तर पर संवाददाता और ब्यूरो नियुक्त करना है।
9479681930,
9752009923,
9425155106,