निकिता मर्डर केस में तीसरी गिरफ्तारी, तौसीफ को पिस्तौल देने वाला गिरफ्तार - eaglenews24x7

Breaking

निकिता मर्डर केस में तीसरी गिरफ्तारी, तौसीफ को पिस्तौल देने वाला गिरफ्तार


फरीदाबाद, फरीदाबाद के निकिता तोमर मर्डर केस में तीसरी गिरफ्तारी की गई है. मुख्य आरोपी तौसीफ को देसी कट्टा मुहैय्या कराने वाला अपराधी अजरु को गिरफ्तार किया गया है. दर्जनों स्थान पर छापेमारी के बाद नूंह ज़िले से अजरु को गिरफ्तार किया गया. वहीं, वारदात में इस्तेमाल कार के मालिक से भी पूछताछ की जा रही है.
फरीदाबाद के पुलिस पीआरओ सूबे सिंह ने कहा कि अपराध में प्रयुक्त देसी पिस्तौल को देने वाले शख्स अजरु को नूंह से गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही उस आई-20 कार को जब्त कर लिया गया है, जिससे अपराधी आए थे और निकिता तोमर को अगवा करने की नाकाम कोशिश की थी.
गौरतलब है कि बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज के बाहर सोमवार को शाम करीब 4 बजे निकिता तोमर की हत्या कर दी गई थी. निकिता, बी.कॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी. मुख्य आरोपी तौसीफ और उसके साथी रेहान ने पहले निकिता को अगवा करने की कोशिश की, नाकाम होने पर गोली मार दी.
घटना के चंद घंटों में ही पुलिस ने तौसीफ और रेहान को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस को अभी तक आरोपी तौसीफ का मोबाइल फोन नहीं मिला है. पुलिस के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद तौसीफ ने अपना फोन तोड़कर कहीं फेक दिया है. अब एसआईटी की टीम तौसीफ को लेकर उस जगह पर गई है, जहां उसने फोन को फेंकने का दावा किया है.
इसके अलावा पुलिस का कहना है कि निकिता के मोबाइल को भी परिवार से लेकर फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा. सूत्रों की माने तो तौसीफ का कहना है कि वो निकिता को बहुत प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था. तौसीफ ने बताया कि निकिता ने शादी के लिए इनकार कर दिया था, इसलिए उसकी हत्या कर दी.