घरेलू विवाद के बाद पत्नी के अश्लील फोटो वायरल कर रहा था युवक, सायबर सेल ने इंदौर से किया गिरफ्तार


जबलपुर, जबलपुर की रहने वाली पीड़ित महिला ने दिसम्बर 2019 में मामले की शिकायत की थी- डेमो फोटो। पुलिस ने गुरुवार को घरेलू विवाद के बाद पत्नी की अश्लील फोटो वायरल करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी फौज की मेरठ स्थित जाट रेजीमेंट में पदस्थ है।सिपाही ने पत्नी से विवाद के बाद उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने लगा। वह पत्नी की सहेलियों, रिश्तेदारों को उसकी फोटो भेजता था। स्टेट सायबर सेल ने पीड़ित की शिकायत पर एफआईआर कर आरोपी को इंदौर से गिरफ्तार कर लिया।

जबलपुर की रहने वाली पीड़ित महिला ने दिसम्बर 2019 में मामले की शिकायत की थी। पीड़ित ने बताया था कि उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया वाट्सएप पर उसके दोस्तों और रिश्तेदारों को भेजे जा रहे हैं। पुलिस ने शिकायत के बाद अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पत्नी के नाम का सिम कार्ड यूज करता था आरोपी
टीआई ताम्रकार के मुताबिक आरोपी लगातार सिम और मोबाइल बदल रहा था। जांच में सिम की आईडी पीड़ित का ही निकलता था। इस कारण आरोपी तक पहुंचने में काफी मुश्किल आई। बाद में जांच में पता चला कि इंदौर निवासी अमित ये हरकत कर रहा था। पूछताछ में पता चला कि आरोपी पीड़ित का पती है। घरेलू विवाद के चलते पीड़ित जबलपुर में मां पिता के साथ रहने लगी थी।

Post a Comment

Previous Post Next Post
eaglenews24x7

क्या कहते है सितारे