ड्रग मामले में दीपिका, श्रद्धा समेत 8 फिल्मी हस्तियों के खिलाफ मुजफ्फरपुर कोर्ट में मामला दायर - eagle news

Breaking

ड्रग मामले में दीपिका, श्रद्धा समेत 8 फिल्मी हस्तियों के खिलाफ मुजफ्फरपुर कोर्ट में मामला दायर


मुंबई । सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आए ड्रग एंगल में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के नाम सामने आए हैं। ड्रग्स मामले की जांच कर रहे एनसीबी के रेडार पर बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स हैं। बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े मामले में दीपिका पादुकोण समेत 8 फिल्मी हस्तियों के खिलाफ बिहार की एक अदालत में मामला दर्ज किया गया है।मुजफ्फरपुर में एसीजेएम की अदालत में दर्ज मामले में दीपिका पादुकोण के अलावा श्रद्धा कपूर, दीया मिर्जा, सारा अली खान, अनुराग कश्यप को आरोपी बनाया गया है। इन सभी पर विदेश से ड्रग्स मंगवा कर सेवन करने बेचने और देश की छवि खराब करने का आरोप है। ये परिवाद वकील सुधीर ओझा ने दायर किया है। मामले की अगली सुनवाई 29 सितंबर को होगी।
गौरतलब है कि ड्रग्स केस में नाम आने पर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीया मिर्जा ने सफाई दी है। दिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा, मैं ऐसी खबरों को पूरी तरह से गलत, बेबुनियाद, खराब नीयत बताना चाहूंगी। इस तरह की ओछी रिपोर्टिंग का सीधा असर मेरी प्रतिष्ठा पर होगा। ये मेरे करियर को कीचड़ उछालने और इसे बरबाद करने का काम करेगी। जिसे मैंने बहुत मुश्किल से और सालों की मेहनत से बनाया है।
उन्होंने कहा मैंने अपनी जिंदगी में कभी न तो ड्रग खरीदने का काम किया है और न इसका सेवन किया है। वहीं, सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग केस की जांच कर रही एनसीबी के सामने रोजाना नए नाम सामने आ रहे हैं। अब टैलेंट मैनेजर जया साहा और फिल्‍म 'उड़ता पंजाब' के एक प्रोड्यूसर मधु मांटेना वर्मा के बीच हुई चैट सामने आई है। इसमें वह जया साहा से ड्रग्‍स वीड की मांग करते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह ड्रग्‍स चैट 22 जून 2020 की है।