ऑफिस में दिखना है स्टाइलिश और प्रोफेशल तो पुरूष अपनाएं ये तरीकें

आॅफिस में हर कोई स्टाइलिश और प्रोफेशल बनने की चाहत रखता है। ऐसे में कुछ खास तरीके अपनाकर आप भी सभी के आकर्षण का केंद्र बन सकते हैं। ऑनलाइन शापिंग पोर्टल वूनिक की प्रमुख स्टाइलिस्ट भाव्या गुप्ता ने ऑफिस में अपनाए जाने वाले फैशन ट्रेंड्स के बारे में ये बातें बताई हैं।
1. कपड़ों का चयन करते समय सही रंगों का चुनाव करें। पारंपरिक प्रिंटेड कॉटन शर्ट के साथ-साथ मरून, जैतूनी रंग, मिंट आदि गहरे रंग के शर्ट भी पहनें, जो आपको सबसे अलग दिखाएगा। इन्हें आप गहरे रंग के ट्राउजर या जूतों के साथ पहन सकते हैं। यह आपको आॅफिस में कम्फर्ट महसूस कराने के साथ ही कैजुअल लुक भी देगा।
2. आप कैजुअल कपड़ों के साथ जैकेट भी पहन सकते हैं, यह न सिर्फ सूट पहनने का एक नया अंदाज होगा, बल्कि बॉम्बर जैकेट के साथ चिनॉस रंग के शर्ट टाई के बगैर पहनने से आप मॉर्डन-स्मार्ट लुक में नजर आएंगे।
3. चिनॉस या खाकी रंग के ट्राउजर के साथ पैटर्न या चेक वाले शर्ट या जैकेट पहनें। आप चाहें तो ट्राउजर के साथ ऑक्सफोर्ड शर्ट या जंपर भी पहन सकते हैं। इस बात का जरूर ध्यान रखें कि ज्यादा रंगों वाले पैटर्न शर्ट नहीं हो। भूरे, ग्रे जैसे रंगों वाले या एक ही रंग के पैटर्न वाले शर्ट का भी आप चयन कर सकते हैं।
4. आप सिंपल कपड़ों में भी प्रभावी नजर आ सकते हैं। सफेद टी-शर्ट के साथ डेनिम जींस और जैकेट पहनें या फिर डेनिम जींस के साथ डेनिम शर्ट या जैकेट भी पहन सकते है जो आपको बेहद स्मार्ट लुक देगा।
तो देर किस बाद की है आप भी ऊपर बताएं गए तरीकों को अपनाएं और आॅफिस में सबसे स्टाइलिश बनें।

Post a Comment

Previous Post Next Post
eaglenews24x7

क्या कहते है सितारे