अपनी इस हरकत की वजह से"तेजस्वी शौर्य"को जाना होगा जेल,आम आदमी पार्टी कर रही है मांग.... - eaglenews24x7

Breaking


अपनी इस हरकत की वजह से"तेजस्वी शौर्य"को जाना होगा जेल,आम आदमी पार्टी कर रही है मांग....

अपनी इस हरकत की वजह से"तेजस्वी शौर्य"को जाना होगा जेल,आम आदमी पार्टी कर रही है मांग....

विक्की झा।।कई बार व्यक्ति का स्वभाव उसका शत्रु बन जाता हैं,अभी हाल ही में अरविंद केजरीवाल"कश्मीरी फाइल्स"फिल्म को लेकर दिए अपने विवादित बयान की वजह से,भाजपा और विश्व हिंदू परिषद के निशाने पर आ गए हैं।जिसके बाद से अरविंद केजरीवाल को बार-बार विश्व हिंदू परिषद और भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा,कश्मीरी पंडितों से माफी मांगने के लिए कहां जा रहा हैं।


अरविंद केजरीवाल के इस विवादित बयान के कुछ ही देर बाद से भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा अध्यक्ष,तेजस्वी शौर्य अपने सभी साथी भाइयों के साथ कश्मीरी पंडितो के हक में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल चुके थे जिसके कारण स्वयं तेजस्वी शौर्य और भाजपा के कई युवा कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर धरना देते दिखाई दे रहे।

अभी हाल ही में आम आदमी पार्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर,भाजपा के युवा नेता तेजस्वी शौर्य द्वारा अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला किए जाने का विडियो जाहिर किया हैं, इस वीडियो में उन्होंने तेजस्वी शौर्य को भाजपा के युवा नेता या सड़क छाप"गुंडा"होने की बात पर सवाल उठाया है,और साथ ही उनके गिरफ्तारी की मांग भी की हैं।


अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट के कुछ ही देर बाद,तेजस्वी शौर्य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट,से बिना किसी को टैग करते हुए एक निष्पक्ष ट्वीट में कहा है कि,"कत्लेआम बलात्कार और कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर किया अपमान और हंसी केजरीवाल की घिनौनी राजनीति का एक और स्तर है।हिंदू पर हुए अत्याचार को झूठा बताने वाले केजरीवाल के बयानों से यह स्पष्ट है कि उनके लिए कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा उपहास का विषय है।


केजरीवाल को माफी मांगनी होगी।"

ऐसे में देखना काफी दिलचस्प होगा क्या अरविंद केजरीवाल द्वारा तेजस तेजस्वी शौर्य की गिरफ्तारी की मांग पुलिस प्रशासन द्वारा गंभीरता से ली जाएगी?? या फिर भाजपा के इस धरने की वजह से,केजरीवाल को"कश्मीरी फाइल्स"फिल्म पर दिए अपने विवादित बयान को लेकर,कश्मीरी पंडित के साथ-साथ सभी हिंदुओं से माफी मांगनी होगी???