महिला की मौत का दोषी हॉस्पिटल प्रबंधक की लापरवाही ऐसा आरोप लगाया उसके परिजन ने.....क्यों..? जानने के लिये पढ़े पूरी खबर....

महिला की मौत का दोषी हॉस्पिटल प्रबंधक की लापरवाही ऐसा आरोप लगाया उसके परिजन ने.....

जबलपुर।।मदन महल थाना अंतर्गत देर रात लगभग 1:00 बजे सूतिका गृह हॉस्पिटल में हंगामा मच गया एक महिला की मौत पर परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया मौके पर पहुंचे सीएसपी दीपक मिश्रा और महिला थाना प्रभारी शबाना परवेज उनके स्टाफ ने मामले को शांत करवाया बताया जा रहा है कि वर्षा मिश्रा उम्र 29 साल की है जो कि मझौली के ग्राम पटोरी की रहने वाली है अपनी डिलीवरी के लिए सूतिका गृह हॉस्पिटल आई थी और उनकी नॉर्मल डिलीवरी हुई अचानक रात में उसकी मौत हो गई परिजनों को जब इस बात की खबर लगी परिजनों ने हॉस्पिटल प्रबंधक पर आरोप लगाया की हॉस्पिटल वालों की गलती से ही मौत हुई है बहुत देर तक परिजन परेशान रहे मगर उनकी सुध लेने वाला हॉस्पिटल में कोई नहीं था।

मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से आवेदन लेकर जांच शुरू कर दी है और परिजनों को आश्वासन दिया है उचित कार्यवाही करी जाएगी और बॉडी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी फिलहाल देर रात तक का हंगामा चलता रहा मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

Post a Comment

Previous Post Next Post
eaglenews24x7

क्या कहते है सितारे