महंगाई और पेट्रोलियम पदार्थों की वृद्धि को लेकर युवक कांग्रेसियो ने किया राज्य सरकार व केंद्र सरकार का पुतला दहन..... - eaglenews24x7

Breaking


महंगाई और पेट्रोलियम पदार्थों की वृद्धि को लेकर युवक कांग्रेसियो ने किया राज्य सरकार व केंद्र सरकार का पुतला दहन.....

महंगाई और पेट्रोलियम पदार्थों की वृद्धि को लेकर युवक कांग्रेसियो ने किया राज्य सरकार व केंद्र सरकार का पुतला दहन.....


कांग्रेस के द्वारा बढ़ती हुई महगांई को लेकर आये दिन लगातार धरना प्रदर्शन किया जा रहा है।लेकिन अभी तक केंद्र सरकार के द्वारा किसी प्रकार से जवाब नहीं दिया गया,आखिरकार कब-तक यह धरना प्रदर्शन चलता रहेगा।

जबलपुर।।देश मे बढ़ती महँगाई एवं पेट्रोलियम पदार्थों को लेकर युवक कांग्रेसियो का रांझी स्थित पनहेरा व्हीकल मोड़ पर राज्य सरकार व केंद्र सरकार के विरोध में प्रदर्शन कर पुतला जलाया।

जहा इस दौरान युवक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष जितिन राज,ब्लॉक अध्यक्ष मुकेश श्रीवास्तव,अंकित मिश्रा,अतुल डोंगरे,व युवक कांग्रेसियो कार्यकर्ताओ ने जमकर नारेबाजी की,वही केंद्र सरकार का पुतला जलाने के दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओ के बीच हल्की झड़प देखने को मिली।
वही जिला अध्यक्ष जितिन राज ने प्रदर्शन के दौरान कहा कि देश मे लगातार महँगाई और पेट्रोलियम पदार्थों की बेहतासा वृद्धि हो रही है वही देश के प्रधानमंत्री और उनकी सरकार जनता के हितों की अनदेखी कर रही है।

देश मे लोगो के रोजगार चले गए जनता आर्थिक तंगी से गुजर रही है बावजूद इसके सरकार महंगाई और पेट्रोलियम पदार्थों में लगातार वृद्धि कर रही है।जिसको देखते हुए जनता के हितों के लिए सरकार के विरोध में युवक कांग्रेस विरोध कर रहा है अगर सरकार नही चेती तो आगे उग्र आंदोलन युवक कांग्रेसियो द्वारा किया जाएगा।