शाजापुर के सर्वांगीण विकास और जनकल्याण के कार्यों में नहीं होगी कोई कमी।

शाजापुर के सर्वांगीण विकास और जनकल्याण के कार्यों में नहीं होगी कोई कमी।


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का वीडियो कान्फ्रेंस द्वारा शाजापुर के नागरिकों को संबोधन।


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि शाजापुर के चहुँमुखी विकास के कार्य लगातार तेज गति से होते रहेंगे। यह हमारा संकल्प है। विकास और जनकल्याण में किसी भी तरह की कमी नहीं होने दी जायेगी।


मुख्यमंत्री चौहान ने शाजापुर में आयोजित भारत रत्न डॉ. भीमराव अम्बेडकर एवं स्वर्गीय माधवराव सिंधिया जी की प्रतिमा के अनावरण और विकास कार्यों के लोकार्पण कार्यक्रम को वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से भोपाल से संबोधित किया। मुख्यमंत्री चौहान खराब मौसम के चलते शाजापुर नहीं पहुंच पाये थे। मुख्यमंत्री  चौहान के साथ संसद सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी संबोधित किया।


मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि आज हमारा शरीर भोपाल में है, लेकिन हम लोग अंतर्मन से शाजापुर में नागरिकों के बीच हैं। शाजापुर में विकास की गंगा बह रही है। नगर पालिका ने भी प्रयत्नपूर्वक विकास कार्य किये हैं। हम अपने महापुरूषों का आदर करते हैं। आज संविधान के निर्माता बाबा साहब डॉ. भीमराव अम्बेडकर और स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की प्रतिमा के अनावरण का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ है। हमारे महापुरूष हमें और बेहतर तथा अच्छा कार्य करने की प्रेरणा देते हैं और उन्हीं के बताये पदचिन्हों पर हमें चलना है।


मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि शाजापुर में विकास और जनकल्याण के लिये संसद सदस्य  ज्योतिरादित्य सिंधिया का सहयोग मिला और प्रदेश में विकास करने वाली सरकार बनी। आपको आश्वस्त करता हूँ कि राज्य सरकार शाजापुर के विकास में कोई कसर नहीं रहने देगी।


मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि इन्टकवेल निर्माण, बस स्टैण्ड, शापिंग काम्पलेक्स, पंडित दीनदयाल उपाध्याय रसोई भवन का निर्माण, स्वीमिंग पूल और अन्य बड़े निर्माण-कार्य सम्पन्न हुये हैं। हमारी प्राथमिकता है कि विकास और जनता की भलाई के लिये राज्य सरकार सबके सहयोग से विकास की गंगा को आगे बढ़ायेगी। उन्होंने राज राजेश्वरी मैय्या के चरणों में प्रणाम करते हुये कहा कि जल्दी ही मैं शाजापुर आऊंगा।


संसद सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि शाजापुर का विकास हमारी प्राथमिकता है। नगर पालिका ने विकास के लिये अपनी जिम्मेदारी को बखूबी पूरा किया है। भविष्य में भी जनकल्याण और विकास को सतत गति मिलेगी। यह मैं आश्वस्त करना चाहता हूँ। उन्होंने शाजापुर के नागरिकों को विकास कार्यों की सौगातों के लिये बधाई देते हुये माँ राज राजेश्वरी के चरणों में नमन किया। सांसद सिंधिया ने कहा कि हम शाजापुर में आपके बीच उपस्थित होना चाहते थे।लेकिन मौसम खराब होने के कारण नहीं पहुँच पाये। अत: वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से आपसे बात कर रहे हैं।


eaglenews24x7
समस्या आपकी संघर्ष हमारा


नोट:eaglenews24x7न्यूज के लिये जिले एवं तहसील स्तर पर संवाददाता और ब्यूरो नियुक्त करना है।

9479681930,9752009923


Post a Comment

Previous Post Next Post
eaglenews24x7

क्या कहते है सितारे