चाकू की नोक पर अधिवक्ता को लूटा; बाइक, नकदी और मोबाइल ले गए बदमाश - eaglenews24x7

Breaking

चाकू की नोक पर अधिवक्ता को लूटा; बाइक, नकदी और मोबाइल ले गए बदमाश


जबलपुर, रांझी थाना क्षेत्र में मस्ताना चौक के पास बीती रात दो लुटेरों ने बाइक सवार अधिवक्ता को रोका और चाकू की नोक पर उनसे लूटपाट कर बाइक लेकर भाग गए। लुटेरों ने अधिवक्ता से नकद 5 हजार व मोबाइल भी लूट लिया। लूट का शिकार हुए अधिवक्ता पैदल अपने घर पहुँचे और सुबह थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। लूट की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस हुलिये के आधार पर लुटेरों की तलाश में जुटी है।

सूत्रों के अनुसार रांझी निवासी अधिवक्ता भागीरथ चौधरी ने थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है कि शनिवार की रात तहसीली में काम होने के कारण वे देर रात फुर्सत हुए और बाइक लेकर अपने घर रांझी जा रहे थे। मस्ताना चौक के पास दो युवकों ने गाली-गलौज करते हुए उन्हें रोका और फिर दोनों ने चाकू अड़ाकर जेब में रखा पर्स व मोबाइल निकाल लिया।

उसके बाद बदमाश उनकी बाइक पर बैठे और उन्हें बैठाकर कुछ दूरी पर ले जाकर एक सुनसान जगह पर छोड़कर भाग गए। लूट का शिकार हुए अधिवक्ता वहाँ से पैदल अपने घर पहुँचे और परिजनों को घटना से अवगत कराया और सुबह थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर हुलिये के आधार पर लुटेरों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।