साइकिल से टकराकर बाइक सवार की मौत; पनागर क्षेत्र में बम्हनौदा बाइपास पर बीती रात हुआ हादसा - eaglenews24x7

Breaking

साइकिल से टकराकर बाइक सवार की मौत; पनागर क्षेत्र में बम्हनौदा बाइपास पर बीती रात हुआ हादसा


जबलपुर, पनागर थाना क्षेत्र स्थित बम्हनौदा बाइपास फोर लाइन पुलिया के पास बीती रात तेज गति भागते एक बाइक चालक ने साइकिल सवार मजदूर को टक्कर मार दी। बाइक की टक्कर लगने से साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, वहीं बाइक चालक को भी गंभीर चोटें आई थीं और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे की सूचना पर पहुँची पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक की पहचान कराते हुए परिजनों को घटना से अवगत कराया।

सूत्रों के अनुसार हादसे की सूचना पाकर शासकीय अस्पताल पनागर पहुँची पुलिस को वहाँ भर्ती कराए गए घायल भारत लाल बसोर उम्र 47 वर्ष ने बताया कि वह मजदूरी करता है। बीती रात मजदूरी करने के बाद साइकिल से अपने गाँव बिहर जा रहा था। रास्ते में बम्हनौदा बाइपास फोर लाइन पुलिया के पास सिहोरा की ओर से आ रहे बाइक क्रमांक एमपी 20 एनसी 5822 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए साइकिल में टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से वह साइकिल सहित गिर गया और गंभीर चोटें आई हैं। वहीं टक्कर लगने के बाद बाइक सवार भी वहीं पर गिर पड़ा था। हादसे में उसे गंभीर चोटें आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव बरामद कर जाँच करते हुए मृतक की शिनाख्ती के प्रयास किए और उसकी पहचान यादव काॅलोनी संजय नगर निवासी संजय दाहिया उम्र 23 वर्ष के रूप में की गयी। मृतक की पहचान होने के बाद परिजनों को सूचना देकर शव को पीएम के लिए भेजा गया।