ट्राले के ड्राइवर की सूझबूझ से बची कई जाने। जानने के लिए पढ़े पूरी खबर - eaglenews24x7

Breaking

ट्राले के ड्राइवर की सूझबूझ से बची कई जाने। जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

जबलपुर।बरेला थानांतर्गत आने वाले शारदा मंदिर में आज उस वक़्त हड़कंप मच गया, जब एक लोहे की रॉड ले लदा ट्राला अचानक ब्रेक फैल होने की वजह से एक पिकअप वाहन को टक्कर मारते हुए एक मकान में जा घुसा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्राला क्रमाक CG-07-7216 मण्डला से जबलपुर लोहे की सरिया लेकर आ रहा था।जैसे ही ट्राला बरेला घाटी से नीचे उतरा वैसे ही उस ट्राले का ब्रेक फैल हो गया और ट्राला बरेला स्थित शारदा मंदिर के पास एक पिकअप वाहन को टक्कर मारते हुए एक मकान में जा घुसा।
      
     आज के सड़क हादसे में किसी को भी गम्भीर चोटे नही आई और एक बड़ा सड़क हादसा होने से बच गया।
               सड़क पर लगा लंबा जाम

घटना के वक़्त मौजूद लोगों का कहना था,जिस वक्त ये हादसा हुआ।उस समय शारदा माता मंदिर के पास नवरात्रि होने की वजह से काफ़ी भीड़भाड़ थी,पर ट्राले के चालक ने ब्रेक फैल होने की जानकारी लोगो को ट्राले पर से चिल्ल चिल्ला कर दी।जिसकी वजह से सड़क पर खड़े लोगो का ध्यान ट्राले की तरफ चला गया और सड़क पर खड़े लोग जान बचाने सुरक्षित स्थान पर चले गए जिससे एक बड़ा हादसा होने से बच गया।

ट्राले की टक्कर से सड़क पर दोनो ओर लंबा जाम लग गया और देखते ही देखते बड़ी तादात में वाहनों की कतार लग गयी जिससे यातायात कुछ देर के लिए अवृद्ध हो गया,वही सड़क हादसे की जानकारी लगते ही बरेला थाना प्रभारी सुशील चौहान और गौरचौकी प्रभारी नितिन पांडेय अपने स्टाफ के साथ घटना स्थल पर पहुँचे और और JCB की मदद से मकान के अंदर फसे ट्राले को बाहर निकाल कर सड़क को कुछ ही देर में दोबारा सुचारू रूप से चालू करवाया दिया गया।

         ट्राले के ड्राइवर की सूझबूझ से बची कई जाने
प्राप्त जानकारी अनुसार जिस वक़्त ट्राला बरेला शारदा मंदिर  के समीप घर मे घुसा उस समय मकान में कोई नहीं था। जिससे किसी के हताहत होने की जानकारी नही लगी,अगर घटना के वक़्त घर पर परिवार के सदस्य मौजूद होते तो बड़ी घटना हो सकती थी।
 
Eaglenews24x7
समस्या आपकी संघर्ष हमारा
9479681930,9752009923