ज्वेलर्स दुकान में डकैती स्टाइल में चोरी, बंदूक-बका लेकर घुसे बदमाश; शोर मचाने पर भागे - eaglenews24x7

Breaking

ज्वेलर्स दुकान में डकैती स्टाइल में चोरी, बंदूक-बका लेकर घुसे बदमाश; शोर मचाने पर भागे


जबलपुर, कुंडम क्षेत्र के चांदनी चौक की घटना, कार से पहुंचे थे बदमाश जबलपुर जिला मुख्यालय से 50 किमी दूर कुंडम में कार सवार बदमाशों ने एक ज्वेलर्स दुकान में डकैती स्टाइल में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बंदूक, बका और अन्य धारदार हथियार से लैस 10 से 12 बदमाशों ने एक ही झटके में दुकान का शटर तोड़ दिया। दुकान के पीछे ही मालिक भी रहता है। उसने शोर मचाया। तब बदमाश भागे।

ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज देखने के बाद दुकान मालिक सहित पुलिस भी सन्न रह गई। हालांकि पुलिस ने मामले में चोरी का प्रकरण दर्ज किया है।पुलिस के अनुसार मनोज सोनी की चांदनी चौक में सोने-चांदी की दुकान है। इसके पीछे ही उनका घर भी है।

बुधवार देर रात दो बजे कार से 10 से 12 नकाबपोश बदमाश बका, बंदूक और अन्य धारदार हथियार से लैस होकर घुस आए। दुकान के चारों ओर कटीले तार भी बदमाशों ने काट दिया। बदमाशों ने दुकान में घुसकर 25 हजार रुपए लूट लिए। गनीमत ये थी कि मनोज सोने-चांदी के जेवर घर में रखता था। इस कारण वो बदमाशों के हाथ नहीं लगा।

शटर तोडऩे की आवाज सुनकर मनोज की नींद टूट गई और उसने बदमाशों को देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके चलते बदमाशों को भागना पड़ा। देर रात ही कुडम टीआई भी मौके पर पहुंचे। दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए।

बदमाशों की तस्वीर धुंधली होने की वजह से चेहरा स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। दीवाली से पहले बदमाशों के इस दुस्साहस से कुंडम क्षेत्र के अन्य व्यापारियों में दहशत है। व्यापारियों ने रात्रि गश्त पर सवाल उठाया है। टीआई प्रताप मरकाम ने बताया कि मामला बहुत ही गम्भीर है। आरोपियों की पहचान की कोशिश की जा रही है।