जम्मू-कश्मीरः कुलगाम में पुलिस और सुरक्षाबलों का एक्शन, एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर


श्रीनगर, जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने शनिवार सुबह दो आतंकियों को मार गिराया. कुलगाम जिले के चिनिगम इलाके में शनिवार तड़के आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हो गई. पुलिस और सुरक्षा बलों की संयुक्त कार्रवाई में दो आतंकी मारे गए. 

पुलिस ने बताया कि कुलगाम जिले के चिनिगम इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए हैं. सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ अब भी जारी है.
बताया जा रहा है कि इस इलाके में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने संयुक्त एक्शन लेते हुए आतंकियों की चारों तरफ से घेराबंद कर ली जिसमें दो दहशतगर्दों को मारे जाने की जानकारी मिली थी.

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि दो आतंकवादियों के शव मुठभेड़ स्थल के पास पड़े देखे जा सकते हैं. हालांकि शवों को बरामद नहीं किया जा सका क्योंकि मुठभेड़ अभी भी जारी थी.

इससे पहले की रिपोर्टों के अनुसार पुलिस और सेना की 01RR की एक संयुक्त टीम ने चिनिगम में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में मिले विशिष्ट इनपुट पर घेराबंदी के लिए कार्रवाई की थी. इनपुट के आधार पर सुरक्षाबलों ने खोज-अभियान शुरू किया. जैसे ही संयुक्त टीम ने संदिग्ध स्थान को घेरा आतंकवादियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी. संयुक्त टीम ने भी जवाबी कार्रवाई की.

Post a Comment

Previous Post Next Post
eaglenews24x7

क्या कहते है सितारे