भोपाल में सुसाइड:आर्थिक तंगी से परेशान 24 साल के इकलौते बेटे ने फांसी लगाई - eagle news

Breaking

भोपाल में सुसाइड:आर्थिक तंगी से परेशान 24 साल के इकलौते बेटे ने फांसी लगाई


भोपाल में सुसाइड:आर्थिक तंगी से परेशान 24 साल के इकलौते बेटे ने फांसी लगाई, बुजुर्ग मां-बाप और बहनों का बुरा हाल; एक साल पहले ही शादी हुई थी

कोलार पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल सुसाइड के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।
काम नहीं होने के कारण युवक मानसिक तनाव में रहने लगा था
ज्यादा शराब पीने के कारण विवाद भी होता था, सुसाइड नोट नहीं मिला

भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र में 24 साल के एक लड़के ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह इकलौता बेटा था। आर्थिक तंगी से परेशानी के चलते उसे मानसिक तनाव में बताया जाता है। उसकी एक साल पहले ही शादी हुई थी। अब उसकी मौत के बाद घर में उसके बुजुर्ग मां-बाप और बहनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

कोलार पुलिस के अनुसार, 24 वर्षीय विक्की मीणा पुत्र राजू मीना कान्हा फेस-टू में रहता था। बुधवार को उसने घर में फांसी लगा ली। परिजन उसे अस्पताल ले गए, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। विवेचना अधिकारी एसआई आरआर शुक्ला के अनुसार विक्की के पास वर्तमान में कोई काम नहीं था। इसके कारण वह मानसिक तनाव में था।

अधिक शराब पीने लगा था

आर्थिक कारणों के कारण वह अधिक शराब पीने लगा था, जिसको लेकर घर में विवाद भी होने लगे थे। परिजन ने उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। कल उसने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। ना ही परिजनों ने किसी तरह की कोई आशंका जाहिर की है। अब तक की जांच में आर्थिक परेशानी का कारण सामने आ रहा है। एसआई शुक्ला का कहना है कि परिजनों के बयान पूरी तरह होने के बाद ही इस मामले में कुछ पता चल सकेगा।

करीब 1 साल पहले ही शादी हुई थी

करीब 1 साल पहले ही विक्की की शादी हुई थी। कोई बच्चा नहीं है। घटना के बाद से ही पत्नी की हालत खराब है। परिजन का भी रो-रो कर बुरा हाल है, लेकिन कोई कुछ कह नहीं पा रहा है। विक्की के बाद उसके घर में अब उसके बुजुर्ग मां-बाप दो बहनें और पत्नी रह गए हैं। घर का पूरा खर्च उसके पिता ही चलाते हैं।