रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा दिव्‍यांग बच्‍चों के लिये पारदर्शी फेस मास्‍क व फेस शील्‍ड प्रदान किया गया - eagle news

Breaking

रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा दिव्‍यांग बच्‍चों के लिये पारदर्शी फेस मास्‍क व फेस शील्‍ड प्रदान किया गया



जबलपुर, कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा ने आज शनिवार को जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में मूकबाधिर दिव्‍यांग बच्‍चों को शिक्षा देने की जिम्‍मेदारी निभा रही संस्‍थाओं को करीब 900 पारदर्शी फेस मास्क और इतनी ही फेस शील्ड प्रदान की । 

मूकबाधिर बच्‍चों के लिये पारदर्शी फेस मास्क और फेस शील्ड का वितरण राज्यसभा सदस्य श्री विवेक तनखा की ओर से किया गया है । श्री तनखा ने इसके लिये अपनी सांसद निधि से जिला रेडक्रॉस सोसायटी को 1 लाख 35 हजार रुपये की राशि प्रदान की थी । 

कलेक्ट्रेट के मार्गदर्शन में आयोजित इस कार्यक्रम में कलेक्टर श्री शर्मा ने जिन संस्थाओं को ये सामग्री प्रदान की उनमें शासकीय श्रवण बाधित विद्यालय जबलपुर, जस्टिस तन्खा मेमोरियल संस्था, जबलपुर बधिर संघ, आशादीप संस्था एवं विकलांग सेवा भारती चेतना शामिल है। कार्यक्रम में जिला रेड क्रॉस सोसाइटी के कार्यकारिणी सदस्य श्री बलदीप सिंह मैनी एवं सचिव श्री आशीष दीक्षित भी मौजूद थे। 

कार्यक्रम में जिला रेडक्रॉस सोसाइटी के कार्यकारिणी सदस्य श्री बलदीप मैनी ने रेड क्रॉस सोसायटी के फंड में अपनी ओर से 11 हज़ार रुपये की सहयोग राशि का चेक भी कलेक्टर श्री शर्मा को सौंपा ।