कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिये सजग रहें आयुष अधिकारी।पढ़े पूरी खबर..

 कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिये सजग रहें आयुष अधिकारी

आयुष राज्य मंत्री श्री कावरे ने की समीक्षा भोपाल : 

शनिवार, नवम्बर 21, 2020, 20:29 IST

आयुष राज्य मंत्री रामकिशोर कावरे ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते आंकडों के दृष्टिगत आयुष अधिकारियों को कोरोना की रोकथाम के लिये सजग रहने को कहा है। उन्होंने निर्देश दिये है कि आयुष औषधालय में दवाईयों की उपलब्धता एवं उपचार की व्यवस्थाएँ सुचारू रखी जाएं।

राज्यमंत्री रामकिशोर कावरे मंत्रालय में वीडियों कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिले के आयुष अधिकारियों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने वेलनेस सेंटर के कार्य की प्रगति की समीक्षा भी की। साथ ही अच्छा कार्य करने वाले अधिकारियों की हौसला अफजाई की।

बैठक में पिछली विभागीय समीक्षा का पालन प्रतिवेदन प्रस्तुत किया गया। राज्यमंत्री रामकिशोर कांवरे ने आयुष महाविद्यालय, आयुष विंग तथा आयुष औषधालयों में ओपीडी एवं आईपीडी की जानकारी प्राप्त की। उन्होंने हर्बल गार्डन की अद्यतन स्थिति औरजिलों में प्रगतिरत भवन निर्माण की वर्तमान स्थिति जानने के बाद इन कार्यों को शीघ्र पूरा कराने के निर्देश दिये। संभागीय आयुष अधिकारियों ने संभागान्तर्गत किये गये निरीक्षणों की जानकारी दी। आरोग्य कषायम एवं गृडूचि की शोध का प्रेजेन्टेशन भी दिया गया। इस मौके पर प्रमुख सचिव सह आयुक्त प्रतीक हजेला भी उपस्थित थे।


eaglenews24x7
समस्या आपकी संघर्ष हमारा

नोट:eaglenews24x7न्यूज के लिये जिले एवं तहसील स्तर पर संवाददाता और ब्यूरो नियुक्त करना है।
9479681930,9752009923




Post a Comment

Previous Post Next Post
eaglenews24x7

क्या कहते है सितारे